सपने में शिवलिंग देखना आपके लिए हो सकता है इतना शुभ…

दोस्तो सपने हमारी अवचेतन अवस्था से निकलकर हमारी सच्ची ज़िंदगी के लिए एक आईना होते है। सपने मे हम जो भी कुछ देखते है उसका हमरी रीयल लाइफ से कुछ न कुछ संबंध अवश्य होता है। इस वैबसाइट पर हम आपको सपनों मे देखि गयी चीजों के मतलब ही बताते है। इसी कड़ी मे आज हम बात करने वाले है सपने में शिवलिंग देखने की। जी हाँ दोस्तों अगर आपको सपने में शिवलिंग दिखाई (sapne me shivling dekhna) देते है तो यह सपना बेहद ही शुभ माना जाता है, इसका मतलब है कि आपके जीवन में चल रहे सभी मसले हल होने वाले है और आपको वरदान मिलने वाला है।

सपने में शिवलिंग देखना शुभ या अशुभ? Sapne me shivling dekhna ka matlab

Sapne me shivling dekhna ka matlab

दोस्तों यह सपना उन लोगो को ही आता है जो पिछले जन्म मे बहुत अधिक पुण्य के कामो मे रहे हो और उसके अंदर भगवान शिव को देखने की भी प्रबल इच्छा हो। तो दोस्तों यदि आप भी सपने मे शिवलिंग देखते है तो, इस प्रकार का स्वप्न देखने का मतलब है आप अपने जीवन मे परेशानियों और समयाओं पर जीत हासिल करेंगे साथ ही साथ आपको धन का लाभ होने की भी प्रबल संभावनाएं है। इस प्रकार का dream यदि आप देखते है तो यह आपके जीवन मे पूर्ण अनुभव की प्राप्ति का संकेत देता है। शिवलिंग देखना (Sapne me shivling dekhna) आपके जीवन मे शक्ति का संचार करता है और यह आपके अंदर शारीरिक और मानसिक मजबूती होने को दर्शाता है।

बेरोजगार व्यक्ति के लिए शिवलिंग का सपना देखना

दोस्तों स्वप्न शास्त्र के अनुसार, अगर कोई काम से वंचित युवक या युवती ये स्वप्न देखता है, तो इसका मतलब होता है कि निकट भविष्य में यह आपके लिए बहुत ही अच्छा और भाग्यशाली साबित हो सकता है। परंतु आपको ध्यान रखना होगा कि ये सपना तभी प्रभावी होगा, जब आप अपने काम को पूरे धैर्य और ईमानदारी के साथ अंजाम देंगे. जीवम मे यदि आप पूरे समर्पण के साथ करेंगे तो आप यकीनन सफल होंगे और कामयाबी आपके कदम चूमेगी।

कुंवारी कन्या द्वारा सपने मे शिवलिंग देखना

दोस्तों स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि कोई कुंवारी कन्या अपने स्वप्न में काले रंग के शिवलिंग को देखती है और वह विवाह के लिए कामना करती है तो, इस प्रकार के सपने का अर्थ होता है कि जल्द ही उसका विवाह होने का योग है। उस युवती को अपना मनपसंद वर जल्द ही मिलेगा।

व्यापारी द्वारा सपने मे shivling dekhna

दोस्तों यदि आप एक व्यापारी है और आप अपने स्वप्न मे काले शिवलिंग को देखते है तो ये आपके लिय शुभ नहीं होता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार, इस प्रकार का सपना आपको आपके व्यापार में परेशानियों को दर्शाता है। तो दोस्तों यदि आप इस सपने के दुर्भाव से बचना चाहते है तो इसके लिए आपको भगवान शिव की आराधना करनी चाहिए।

सपने में शिवलिंग के सामने रोते हुए देखना

दोस्तों अगर आप खुद को शिवलिंग के सामने रोता देखते है तो यह सपना आपके लिए अच्छा माना जाता है। इसका मतलब है कि आपके आपसी सम्बंध और गहरे होने वाले है यह आपके प्रेम सम्बंध को दर्शाता है और आप अपने आने वाले जीवन में सफल होने वाले है।

सपने में शिवलिंग को खरीदते हुए देखना

अगर कोई मनुष्य अपने सपने में शिवलिंग को खरीदते हुए देखता है तो यह आपके आने वाले जीवन में सफलता को दर्शाता है और आपको निकट भविष्य में बड़ी कामयाबी मिलने वाली है। इसके अलावा आपको धन का लाभ भी होने का योग है।

सपने में खंडित शिवलिंग देखना

दोस्तों यदि आप सपने में टूटा हुआ शिवलिंग देखते है तो यह आपके लिए आपके लिए अशुभ संकेत है इसका मतलब है कि आपको जीवन में बड़ी चुनोती मिलने मिलने वाली है अगर आप नोकरी पेशा व्यक्ति है तो आपको अपने कार्य में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

सपने में शिवलिंग पर नारियल चढ़ाते देखना

दोस्तों यदि आप देखते है कि आप अपने सपने मे शिवलिंग पर नारियल चढ़ा रहे है तो यह सपना आपके लिए अच्छा संकेत नहीं है। इस प्रकार का स्वप्न देखने का अर्थ है कि भगवान शिव आपसे नाराज़ है और उनकी कृपा आपसे कम हो रही है। इस प्रकार का dream देखने के जो दुष्प्रभाव है उनको दूर करने के लिए आपको मंदिर मे जाकर शिवजी कि पूजा अर्चना कर उनको प्रसन्न करना चाहिए।

सपने में शिवलिंग से आंसू निकलते हुए देखना

यदि आपको सपने में शिवलिंग से आसू निकलते हुए दिखाई देते है तो यह सपना अशुभ माना जाता है इसका मतलब है कि मुसीबत कही से भी आपका दरवाज़ा खटखटा सकती है। यह सपना इस बात का इशारा करता है कि भगवान शिव आपके बुरे कर्मो के कारण आपसे नाराज़ है। आपको चाहिए कि आप मन्दिर में जाकर प्रार्थना करे और उनसे माफ़ी मांगे।

सपने में मंदिर में काला शिवलिंग देखना कैसा है?

सपने में अगर आप काला शिवलिंग मन्दिर में रखा हुआ देखते है तो यह आपके लिए शुभ का संकेत देता है यह सपना आपके जीवन में आने वाले उतार चड़ाव को दर्शाता है। आपके आने वाले जीवन में आपकी दिक्कते दूर होने वाली है और आपको हर मार्ग से खुशियाँ मिलने वाली है।

सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाते हुए देखने का मतलब क्या होता है?

यदि आप सपने में खुद को या किसी दूसरे को शिवलिंग पर जल चड़ाते देखते है तो यह आपके सुखी जीवन की कामना करता है यह सपना आपके लिए अच्छा माना जाता है। आपके घर में सुख शान्ति को दर्शाता है।

सपने में मिट्टी का शिवलिंग देखना कैसा है?

अगर कोई व्यक्ति सपने में मिटटी का शिवलिंग देखता है तो यह सपना आपके आने वाले जीवन में खुशहाली को दर्शाता है। इसका मतलब है कि आपको दुखो से मुक्ति मिलने वाली है और आने वाला समय ख़ुशी से गुजरेगा।

सपने में शिवलिंग की पूजा करने का क्या मतलब है?

यदि आप सपने में शिवलिंग की पूजा करते हुए देखते है तो यह सपना आपकी हर मनो कामनाओ के पूरा होने को दर्शाता है यह इस बात का इशारा करता है कि आपकी किसी कार्य को लेकर लम्बे से चल रही कोशिश में आपको सफलता मिलने वाली है। और आपके नए करियर की शुरुआत होने वाली है।

दोस्तों यदि आप अपने सपने मे इस लेख मे बताए गए sapne me shivling dekhna ke matlab के अलावा कुछ और देखते है और उनका अर्थ जानना चाहते है तो नीचे कमेंट कर सकते है। धन्यवाद!

Read More Dream Meaning

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top